तूल पकड़ रहा ब्लॉक प्रमुख द्वारा BJP मंडल अध्यक्ष को गाली व धमकी देने का मामला।

तूल पकड़ रहा ब्लॉक प्रमुख सदर द्वारा भाजपा मंडल अध्यक्ष को गाली व धमकी देने का मामला एसपी से कार्यवाही की मांग

बस्ती। जनपद में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बृर्जेश्वर प्रसाद शुक्ल ने सदर ब्लाक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव पर गली देने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

पीड़ित ने इस मामले में एक ऑडियो भी जारी किया है जिसमें राकेश श्रीवास्तव कार्यकर्ता को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए धमकियां दी गई हैं।

शुक्रवार को लालगंज थाना क्षेत्र स्थित बंगनवा निवासी बृर्जेश्वर शुक्ल अपने साथियों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर एसपी को शिकायती प्रार्थना पत्र सौंपा।

उन्होंने कहा है कि वे भाजपा के मंडल अध्यक्ष और सदस्य हैं उन्होंने आरोप लगाया कि विकास खंड बस्ती सदर द्वारा कोआपरेटिव महसो में गुणवत्ताविहीन टाइल्स लगवाए गए थे इस मुद्दे को लेकर एक पोस्ट किया जिसके बाद सदर ब्लाक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव ने 12 सितम्बर को उन्हें अपने मोबाईल नम्बर से फोन कर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी है।

आरोप है कि उन्होंने कहा कि यदि वह बस्ती दिखाई पड़े तो उन्हें सबक सिखाया जाएगा ब्लाक प्रमुख ने यह भी कहा कि उन्हें उनके चौराहे पर ही घसीटकर मारा जाएगा।

इस दौरान राकेश उपाध्याय राजकुमार चौरसिया श्यामनाथ चौधरी दिलीप भट्ट गौरव त्रिपाठी और संदीप पाण्डेय भी उपस्थित थे।

मीडिया टीम द्वारा जब सदर ब्लॉक प्रमुख राकेश श्रीवास्तव के मोबाईल पर फोन कर उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया तो उनका फोन नहीं उठाया गया जैसे ही उनका पक्ष प्राप्त होगा तो उसे भी ख़बर में शामिल किया जाएगा।

इस सम्बन्ध में जब पुलिस अधीक्षक से बात की गई तो उन्होंने बताया कि प्राथना पत्र मिला है मामले में जांच कराकर विधि सम्मत कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button