भाजपा नेता ने लगाया ओबरा नगर पंचायत पर दूषित पानी सप्लाई करने व भ्रस्टाचार का आरोप।

ओबरा / सोनभद्र। स्थानीय नगर पंचायत में वार्ड 3 गजराज नगर व वार्ड 5 सरदार पटेल नगर में लाखों रुपए की लागत से लगे आर०ओ प्लांट जो कि सोलर से संचालित होता है वह नगर पंचायत के अधिकारियों की घोर लापरवाही की वजह से बर्बाद हो गया।

इस संबंध में भाजपा नेता विरेन्द्र मित्तल ने बताया कि ओबरा में कई जगह सोलर से संचालित होने वाले आर०ओ प्लांट लगाए गए है जिन्हे लगे हुए लगभग एक साल हो गया है किन्तु अभी तक संचालित नहीं किए जा सके है, जिनमें लगी रख रखाव के अभाव में मशीन और बैट्री जर्जर अवस्था में है।

एक तरफ नगर पंचायत द्वारा लगातार नगर में गंदे पेय जल की सप्लाई की जा रही है । इसी क्रम में बतातें चलें कि अगर उक्त फिल्टर प्लांट चालू होता तो जनता को कुछ हद तक राहत मिल सकती थी ।

भाजपा नेता ने बताया कि जहां देश के यशस्वी प्रधानमन्त्री मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी जी लोगो को साफ पेय जल के लिए कई योजनाएं चला रहे है वहीं ओबरा नगर पंचायत के अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी सरकार के विपरीत कार्य कर सिर्फ सरकारी धन की बन्दर बांट करने का आरोप लगाया है।

जिससे आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस संबंध में स्थानीय लोगों व भाजपा नेता ने उच्चाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए उपरोक्त प्रकरण की जांच कराने व उचित कार्यवाही की मांग की है।

जिससे सरकारी धन का दोहन रुक सके और जनता को स्वच्छ पेय जल उपलब्ध हो सके।

Related Articles

Back to top button