सुल्तान को विधायक बनाकर भेज दो……

सुल्तान को विधायक बनाकर भेज दो, कांग्रेस सरकार में मंत्री बनाने का काम करूंगा : दीपेंद्र हुड्डा

सुल्तान जडौला नहीं आपका भाई दीपेंद्र हुड्डा लड़ रहा है चुनाव

कृष्ण प्रजापति कैथल हरियाणा

सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने पूंडरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार सुल्तान सिंह जडौला के पक्ष में हलके के गांव करोड़ा की अनाज मंडी में विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार की छुट्टी करनी है तो एक ही रास्ता है कांग्रेस के हाथ का निशान पर मोहर लगाकर सुल्तान सिंह जडौला को विधायक बनाओ।

सुल्तान जडौला को अपना आशीर्वाद दे और भाजपा सरकार से छुटकारा पाए। उन्होंने कहा कि पूंडरी हलकावासियों की एक-एक वोट सुल्तान जडौला को जाऐगी, वहीं हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनाऐगी।

प्रदेश का भविष्य बचाने के लिए कांग्रेस की सरकार बनाने का काम करें।कांग्रेस उम्मीदवार सुल्तान जडौला द्वारा आयोजित विशाल रैली को संबोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सुल्तान जडौला हमारे विश्वासपात्र आदमी है, शुरू से मेरा बहुत लगाव है, ईमानदार, शरीफ है, पूंडरी से सुल्तान जडौला नहीं दीपेंद्र हुड्डा चुनाव लड़ रहा है।

विधायक बनाकर भेज दो मेरा वादा है कि कांग्रेस सरकार में मंत्री बनाने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी बढ़ाने वाली जनविरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकों और कांग्रेस की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाओ, तभी हरियाणा को फिर से विकास व रोजगार की राह में नंबर एक प्रदेश बनाया जाऐगा।

कांग्रेस सरकार बनते ही लागू होंगी सभी गारंटियां : सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस पार्टी की गारंटियों का जिक्र करते हुए कहा कि सरकार आने पर कर्नाटक, हिमाचल की कांग्रेस सरकार की तर्ज पर महिलाओं को शक्ति देने के लिए महालक्ष्मी योजना के माध्यम से 2000 रुपये और 500 रुपये में रसोई गैस सिलेंडर देंगे। सामाजिक सुरक्षा को बल देने के लिए बुजुर्गों, दिव्यांगों, विधवाओं को 6000 रुपये पेंशन देंगे।

कर्मचारियों के लिए ओल्ड पेंशन स्कीम बहाल होगी। पक्का रोजगार मुहिम के तहत युवाओं की 2 लाख पक्की भर्ती होगी। नशा मुक्त हरियाणा बनाएंगे, हर परिवार को खुशहाली देने के लिए 300 यूनिट बिजली फ्री और 25 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा देंगे।

किसानों को एमएसपी व सर्वाधिक भाव की गारंटी और तत्काल फसल खराबे का मुआवजा दिया जाएगा। हुड्डा ने कहा कि गरीब परिवारों को महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती योजना के तहत 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व इंदिरा आवास योजना के माध्यम से 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे का मकान देंगे। जातिगत जनगणना कराएंगे और पिछड़ा वर्ग क्रीमीलेयर आय सीमा को बढ़ाकर 10 लाख करेंगे।।

Related Articles

Back to top button