हाईकोर्ट के आदेश को नहीं मानते सीएमओ संत कबीर नगर।

संत कबीर नगर/कुमार अतुल

हाईकोर्ट के आदेश से भी अपने आपको बड़ा मान रहे सी०एम०ओ संत कबीर नगर।

जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में चीफ फार्मासिस्ट के पद पर कार्यरत श्री वीरेंद्र कुमार मिश्र को मुख्य चिकित्सा अधिकारी संत कबीर नगर द्वारा काफी दिनों से प्रताड़ित किया जा रहा है इसी क्रम में मुख्य चिकित्सा अधिकारी संत कबीर द्वारा अपने प्रभावों का प्रयोग करते हुए वीरेंद्र कुमार मिश्रा चीफ फार्मासिस्ट का स्थानांतरण करा दिया गया।

इस स्थानांतरण से वीरेंद्र कुमार मिश्रा काफी आहत हुए और यह मानसिक रूप से भी परेशानी में आ गए हैं इसके क्रम में इन्होंने माननीय उच्च न्यायालय इलाहाबाद की लखनऊ खंडपीठ में याचिका दाखिल की जिसके क्रम में उनके स्थानांतरण पर रोक लगा दिया गया।मुख्य चिकित्सा अधिकारी संत कबीर नगर श्री वीरेंद्र कुमार मिश्र को व्यक्तिगत रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं माननीय न्यायालय के आदेश को भी नहीं मान रहे हैं जिससे वीरेंद्र कुमार मिश्र को नौकरी करना कठिन प्रतीत हो रहा है ।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी संत कबीर नगर पूर्ण रूप से व्यक्तिगत द्वेष पूर्ण भावना से कार्य कर रहे हैं जिस से वीरेंद्र कुमार मिश्रा चीफ फार्मासिस्ट अपने को बहुत ही असहज महसूस कर रहे हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी संत कबीर नगर माननीय न्यायालय के आदेशों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button