बीच शहर में खड़े पेट्रोल टैंकर ने बढ़ाई फायर ब्रिगेट की मुश्किलें।

बीच शहर पेट्रोल भरे टैंकर से उठने लगा धुंवा फायर ब्रिगेड ने पानी की बौंछार कर बुझाई आग लोगों ने ली राहत कि सांस।

जनहित जागरण ब्यूरो चीफ चन्द्रकान्त पाण्डेय

बस्ती। जनपद के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र स्थित दक्षिण दरवाजा के समीप इंडियन ऑयल के ट्रेंकर से धुवां उठने लगा जिससे स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया धुंवा देखकर स्थानीय लोग भयभीत हो गए और चींख पुकार मच गई।

अनहोनी की आशका देख स्थानीय लोगों ने तत्काल फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी सूचना पाकर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने ट्रेंकर पर पानी का तेजी से बौंछार करते हुए उठ रहे धुवें को शान्त कराया जिसके बाद लोगों ने राहत कि सांस ली।

ट्रेंकर चालक ने बताया कि वह मुगलसराय से पेट्रोल लेकर आ रहा था और बिजली का तार गाड़ी में छू गया था जिसके बाद हल्का फुल्का कर्ंट महसूस हुआ तभी बाइक सवार एक युवक ने बताया कि आपकी गाड़ी से धुंवा निकल रहा है।

जिसके बाद सड़क पर हल्ला मचाना शुरू कर दिया जिसे सुनकर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड कि टीम ने तेजी से पानी कि बौंछार की जिसके बाद धुंवा थम गया।

आपको बताते चलें कि ट्रेंकर पूरा पेट्रोल से भरा हुआ था ऐसे में यदि समय रहते फायर ब्रिगेड को लोगों द्वारा सूचना ना दी गई होती तो बड़ा हादसा हो सकता था जो टल गया।

आपको बता दें कि कई मकान और कई दुकानें आग की चपेट में आ जाते गनीमत यह रहा कि बिना देर किए तत्काल फायर ब्रिगेड कि गाड़ी पहुंच गई और पुलिस कर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया जिससे एक बड़ा हादसा टल गया।

Related Articles

Back to top button