यूपी बिहार बार्डर पर ट्रकों से वसूली में तीन  पुलिसकर्मियों सहित 20  गिरफ्तार

Lucknow। उत्तर प्रदेश और बिहार की सीमा Border of Uttar Pradesh and Bihar पर बलिया के नरही थाना Narhi police station of Ballia क्षेत्र के भरौली चैराहा पर ट्रकों से वसूली की शिकायत पर वाराणसी जोन Varanashi zone के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक Adg पीयूष मोर्डिया ने आज गुरुवार की सुबह करीब चार बजे छापेमारी की। मौके से एडीजी के निर्देश पर तीन पुलिसकर्मी समेत करीब 20 लोग हिरासत में लिए गए हैं।

बताया जा रहा कि 50 से अधिक मोबाइल बाइक भी पुलिस ने कब्जे में ली है। नरही थानाध्यक्ष का कमरा सील कर दिया गया है। पुलिसकर्मियों के बॉक्स खंगाले जा रहे हैं। गौरतलब होए भरौली यूपी और बिहार सीमा पर स्थित है। बिहार से लाल बालू कोयला आदि लदे ओवरलोड ट्रकों से यहां वसूली हो रही थी। यहां पर पुलिस की वसूली और लोकेशन देने की शिकायत मिल रही थी। इसको लेकर एडीजीए डीआईजी और क्राइम ब्रांच की टीम रात 12 बजे ही बक्सर पंहुच गई थी।

इसके बाद भोर में छापेमारी की प्रक्रिया शुरू हुई। तीन सिपाही और 17 लोकेशन देने वाले हिरासत में लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि थानाध्यक्ष फरार हैं। यहां बालू के ट्रकों से वसूली के कारण गाजीपुर के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे तक 18 किमी जाम लगता था। शिकायत यह भी थी कि पुलिस ने वसूली के लिए यहां निजी लोगों को कमीशन पर लगा रखा था।

फिलहाल जांच और हिरासत में लिए पुलिसकर्मियों से पूछताछ जारी है।

Related Articles

Back to top button