सात वर्षिय माशूम बच्ची के रेपिस्ट को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली।

सात वर्षिय माशूम बच्ची के रेपिस्ट को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली।1

संदीप तिवारी संवाददाता जनहित जागरण देवरिया।

देवराहा बाबा की देव भूमि देवरिया को कलंकित कर एक सात साल की बच्ची को एक युवक बिस्किट देने के बहाने अपने स्टोर रूम में लेजाकर रेप किया।

बच्ची की छिख सुन आस पास के लोग एकत्रित हो सटर को खुलवाया तो देखा कि बच्ची बदहवास तड़प रही है। लोगों का गुस्सा फूटा और धुलाई कर युवक को पुलिस के हवाले किया।

बताते चलें कि देवरिया जिले के खुखुंदू थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने बच्चों को पढ़ाने के लिए देवरिया शहर के एक मुहल्ले में किराए का कमरा लिया हुआ है।

बताते चलें कि गिरफ्तारी के दिन ही जहां आरोपी पुलिस को धक्का दे फरार हो गया था। करीब तीन घंटे की तलाश के बाद उसे पुलिस मुठभेड़ हुई जिसमें आरोप के पैर में गोली लगी ।

गोली लगते ही आरोपी मौके पर गिर गया। पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के दिन रेप का आरोपी शफीउल्लाह ने देर रात तबियत खराब होने की बात कही ।

हास्पिटल ले जाते समय आरोपी पुलिस को धक्का देकर फरार हो गया। आरोपी की खोज बिन के लिए तीन टीमें बनाई गई रात में ही सोनू घाट क्षेत्र से उसे पुलिस टीम ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। उसके पैर में गोली लगी है मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज चल रहा है।

  1. ↩︎

Related Articles

Back to top button