नानपारा घर मे घुसे चोर,अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम

नानपारा बहराइच – जिले के कोतवाली नानपारा क्षेत्र के एक घर में देर रात अज्ञात चोर घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। जिसकी सूचना पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी।
कोतवाली नानपारा के राजा बाजार चौकी क्षेत्र नई बस्ती भग्गापुरवा सहादत ग्राउंड के निकट बने बलराम श्रीवास्तव के मकान में 15/16 सितंबर की रात में लगभग 2:00 बजे चोर घर में घुसकर मोबाइल और 3500 रुपए नगदी चुरा ले गए जब परिवार के लोगों की आंख खुली तो देखा कि कपड़ा छीतर बितर पड़ा था और मोबाइल गायब था। पीड़ित परिवार ने डायल 112 पुलिस को सूचना दी मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घटनास्थल को देखा और तहकीकात की। सुबह होते ही पीड़ित बलराम श्रीवास्तव ने कोतवाली नानपारा में तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है। पीड़ित बलराम श्रीवास्तव ने बताया कि चोरी की घटना के बाद से पूरे परिवार में भय व्याप्त है इससे पहले भी मोहल्ले में चोरियां हुई थी तो पहले छोटी फिर बड़ी चोरी का पैटर्न रहा था। इस संबंध में चौकी इंचार्ज राजा बाजार आर एस यादव अपने टीम के साथ पीड़ित के घर घटनास्थल पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
आपको बता दे सहादत इंटर कॉलेज ग्राउंड में शाम ढलते ही नशेड़ियों का जमावड़ा लग जाता है और यह जमावड़ा देर रात तक चलता रहता है देर रात तक अज्ञात वाहनों का आवागमन पैदल अज्ञात लोगों का आना-जाना भिन्न-भिन्न तरह के लोगों का बना रहता है जिससे आसपास रह रहे संभ्रांत व्यक्तियों में भय व्याप्त रहता है जिस पर पुलिस के द्वारा शक्ति नहीं अपनाई जा रही है जिस कारण से नशेड़ियों और मैदान में गलत इरादों के साथ आने वाले लोगों में भी भयभीत नहीं है। जिसका खामियाजा आस पास के संभ्रांत निवासियों को भुगतना पड़ता है।

Related Articles

Back to top button