प्रधानमंत्री के जन्म दिन पर भाजपाइयों ने रक्तदान कर मनाया पीएम मोदी का जन्मोत्सव ।

बस्ती। भारतीय जनता युवा मोर्चा बस्ती द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । शिविर का उद्घाटन कैबिनेट मंत्री उ०प्र० सरकार व जनपद के प्रभारी मंत्री आशीष पटेल ने किया । देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को सभी कार्यकर्ताओं की तरफ से जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी ।

उन्होंने युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा निश्चित ही रक्तदान का महत्व हमें व समाज को तब समझ आता है जब हमारा कोई जिंदगी व मौत के बीच जूझ रहा हो । रक्तदान को महादान बताते हुए उन्होंने कहा रक्तदान की एक बूंद भी परिवर्तन ला सकती है ।

पूर्व सांसद हरीश दिवेदी ने बताया यह रक्तदान पूरे देश में हर वर्ष की भाती इस वर्ष भी देश के यशस्वी प्रधानमंत्री हम सबके नेता नरेंद्र भाई मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष में युवा मोर्चा साथियों द्वारा आयोजित किया गया है। हमारा एक रक्तदान खतरे में पड़े 3 लोगों की जान बचा सकता है ।

अभी ब्लड की जरूरत ब्लड बैंकों की क्षमता से कहीं ज्यादा है। जिला अध्यक्ष भाजपा विवेकानंद मिश्र ने बताया रक्तदान एक बहुत ही नेक काम है और अगर आप दूसरों की जान बचा सकते हैं तो आप डॉक्टरों से कम नहीं हैं।

हम सभी भले ही डॉक्टर न बन पाएं लेकिन हम सभी रक्तदाता बनकर डॉक्टरों की मदद कर सकते हैं। जिला अध्यक्ष भाजयुमो अमित गुप्ता ने कहा यह बेहतरीन तरीका है समाज में अपने योगदान को जीवित रखने का इसी लिए किसी कवि ने लिखा था “जीवन में मौका दीजिये अपने खून को किसी की रगों में बहने का, ये लाजवाब तरीका है-कई जिस्मों में ज़िंदा रहने का ।

“प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी शुभम मिश्र,जिला मंत्री भाजपा अखंड प्रताप सिंह, जिला उपाध्यक्ष भाजयुमो प्रदीप चौधरी,नगर महामंत्री भाजपा युवा मोर्चा पल्लव श्रीवास्तव,सुधांशु त्रिपाठी, शकील अहमद, अनुराग पांडेय, रजत कश्यप, अमरनाथ, शिवम कसौधन, विनोद चौधरी , रामसुख चौधरी , धरमजीत वर्मा, गृजेश पटेल, दुष्यंत विक्रम सिंह, जितेंद्र कुमार इत्यादि रक्तदाताओं ने रक्तदान किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष भानु प्रकाश मिश्रा जिला मीडिया प्रभारी मनमोहन श्रीवास्तव काजू भाजपा नेता सतेंद्र सिंह भोलू,अखंड प्रताप सिंह प्रमोद पांडे सहित भारतीय जनता पार्टी के अनेको नेता गण उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button